Friday, Mar 29 2024 | Time 14:54 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


कचरा फेंकने के विवाद में एक व्यक्ति की हत्या, दो गिरफ्तार

सिवनी, 05 मार्च (वार्ता) मध्यप्रदेश के सिवनी जिले के घंसौर तहसील मुख्यालय में आज सुबह दो दुकानदारों में कचरे फेंकने के विवाद में एक व्यक्ति की हत्या हो गयी। इस मामले में पुलिस द्वारा दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।
पुलिस सूत्रों के अनुसार सुबह प्रतिदिन की तरह घंसौर के बाजार क्षेत्र में बसंत जैन अपनी कपड़े की दुकान एवं रविंद्र जैन की इलेक्ट्रॉनिक की दुकान आस पास सफाई कर रहे थे। साफ-सफाई के पश्चात दुकान के सामने कचरा इकट्ठा करने की बात पर दोनों के बीच विवाद हुआ और रविंद्र जैन ने अपने भांजे अमिताव और नवीन जैन के साथ मिलकर बसंत जैन (45) को चाकू से गोद दिया।
हमले में गम्भीर घायल कपड़ा व्यवसायी बसंत जैन को तुरंत सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र घंसौर ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने बसंत को मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी लगते ही घंसौर पुलिस बाजार एवं अस्पताल में पहुंची, जहां नागरिकों के बढ़ते आक्रोश को शांत कराया उचित कार्यवाही का आश्वासन दिया गया।
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गोपाल खांडेल ने बताया कि इस घटना में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। वहीं इस मामले के अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।
सं बघेल
वार्ता
image