Thursday, Apr 25 2024 | Time 11:30 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


नवजात का शव मिला, दहेज प्रताड़ना के तीन मामले

इंदौर, 15 मार्च (वार्ता) मध्यप्रदेश के इंदौर शहर के शासकीय महाराजा यशवंतराव चिकित्सालय (एमवायएच) के बाहर एक मृत नवजात शिशु बरामद होने के बाद सनसनी फैल गई।
पुलिस को संदेह है कि कोई महिला गर्भ छुपाने के उद्देश्य से अपना मृत नवजात शिशु यहां फेंक गयी है।
संयोगितागंज थाना पुलिस सूत्रों ने बताया कि आरोपी महिला के विरुद्ध कल देर रात प्रकरण दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपी महिला की तलाश कर रही है।
वहीं पुलिस मुख्यालय से प्राप्त जानकारी अनुसार मल्हारगंज थाना पुलिस ने कल रात 15 वर्षीय एक नाबालिग के साथ छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया है। दूसरी ओर क्षिप्रा थाना पुलिस ने 35 वर्षीय एक महिला की शिकायत पर देपालपुर निवासी कैलाश के खिलाफ इसी मामले में प्रकरण दर्ज किया है।
शहर के विभिन्न थानों में पिछले 24 घंटों में दहेज प्रताड़ना के संबंध में तीन अलग-अलग मामले दर्ज हुए हैं।
महिला थाना पुलिस ने शीला (37) की शिकायत पर उसके पति ऋषि और ससुर अशोक, दोनों उषा नगर एक्सटेंशन निवासी के विरुद्ध प्रकरण दर्ज किये है। द्वारकापुरी पुलिस ने पीड़िता मीनाक्षी (24) की शिकायत पर विदुर नगर निवासी उसके पति सुमित, ससुर प्रदीप, सास किरण और ननद प्रिया के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।
इसी प्रकार भंवरकुआ थाना पुलिस ने उमा (33) की शिकायत पर अहिल्यापुरी निवासी उसके पति कपिल और ससुर अशोक के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। सभी मामलों में पुलिस आगे की कार्यवाही कर रही है।
सं गरिमा
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image