Thursday, Apr 25 2024 | Time 03:30 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


चुनाव डि्युटी पर तैनात कर्मचारी की ह्दयघात से मौत

कोरबा, 22 मार्च (वार्ता) छत्तीसगढ़ के कोरबा में इलेक्शन कंट्रोल रूप में तैनात एक कर्मचारी की हार्ट अटैक से मौत हो गयी है। हादसे के वक्त उस कर्मचारी के साथ तैनात दोनों कर्मचारी मौके से गायब थे..लिहाजा ना तो अटैक आने पर कर्मचारी को मदद मिल पायी और ना ही घरवालों को सूचना भेजी जा सकी।
आधिकारिक जानकारी के अनुसार कल रात निर्वाचन कंट्रोल रूम में तैनात एक कर्मचारी रामकुमार सोनकर को अचानक हार्ट अटैक आ गया। रामकुमार सोनकर एक कॉलेज में भृत्य थे। बैचेनी महसूस कर रहे रामकुमार ने अपने बेटे सुखनंदन को फोन कर बुलाया। जब तक सुखनंदन पिता के पास पहुंचता, तब तक वो टेबल से नीचे गिर चुके थे। सुखनंदन ने अपने परिवार के सदस्यों के साथ मिलकर उन्हें अस्पताल पहुंचाया, जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।
इधर बेटे का आरोप है कि यदि उनके पिता के साथ जिन 2 अन्य कर्मचारियों की ड्यूटी थी, वे रहते तो उनके पिता को समय पर हॉस्पिटल पहुंचाया जा सकता था और वे बच जाते। कलेक्टर किरण कौशल ने मामले को बेहद दुखद बताते हुए कहा कि मामले की जांच कराई जाएगी, जो भी तथ्य आएंगे उस पर कार्यवाही होगी।
सं बघेल
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image