Tuesday, Apr 16 2024 | Time 15:17 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


मध्यप्रदेश में आठ आईपीएस अधिकारियों के तबादले

भोपाल, 23 मार्च (वार्ता) मध्यप्रदेश सरकार ने भारतीय पुलिस सेवा (भापुसे) के आठ अधिकारियों के तबादले करने के साथ ही उनकी नवीन पदस्थापना के आदेश जारी किए हैं।
आधिकारिक जानकारी के अनुसार आज जारी आदेश में पुलिस मुख्यालय भोपाल में पदस्थ पुलिस महानिरीक्षक गुप्तवार्ता मकरंद देउस्कर को होशंगाबाद जोन का पुलिस महानिरीक्षक बनाया गया है। इस प्रकार पुलिस महानिरीक्षक होशंगाबाद के सी जैन को पुलिस मुख्यालय भोपाल में पुलिस महानिरीक्षक के पद पर पदस्थ किया गया। वहीं, छिंदवाड़ा जिले के उप पुलिस महानिरीक्षक जे के पाठक को पुलिस मुख्यालय भोपाल में पदस्थ किया गया है।
इसके साथ ही भोपाल ग्रामीण के उप पुलिस महानिरीक्षक के बी शर्मा को पुलिस मुख्यालय में उप पुलिस महानिरीक्षक के पद पर पदस्थ किया गया। इंदौर ग्रामीण के उप पुलिस महानिरीक्षक डी एस चौधरी को पुलिस मुख्यालय भोपाल में उप पुलिस महानिरीक्षक बनाया गया है। संजय तिवारी उप पुलिस महानिरीक्षक बि स बल (मुख्यालय) पुमु भोपाल को इंदौर ग्रामीण का उप पुलिस महानिरीक्षक बनाया गया।
इसके अलावा पुलिस मुख्यालय भोपाल के पी टी आर आई उप पुलिस महानिरीक्षक सुशान्त कुमार सक्सेना को उप पुलिस महानिरीक्षक छिंदवाडा का दायित्व दिया गया। वहीं पुलिस मुख्यालय भोपाल की विशेष शाखा के उप पुलिस महानिरीक्षक डॉ आशीष को भोपाल ग्रामीण के उप पुलिस महानिरीक्षक की जिम्मेदारी सौपी गयी।
बघेल
वार्ता
More News
बस्तर लोकसभा चुनाव के लिए मतदान दल रवाना

बस्तर लोकसभा चुनाव के लिए मतदान दल रवाना

16 Apr 2024 | 3:00 PM

जगदलपुर, 16 अप्रैल (वार्ता) छत्तीसगढ़ के बस्तर लोकसभा चुनाव के लिए कड़ी सुरक्षा के बीच आज हेलीकॉप्टर से मतदानदलों को रवाना किया गया।

see more..
देश के स्वाभिमान और राेजगार के साथ भविष्य की जरूरतों का भी रखा भाजपा ने ध्यान : यादव

देश के स्वाभिमान और राेजगार के साथ भविष्य की जरूरतों का भी रखा भाजपा ने ध्यान : यादव

15 Apr 2024 | 8:05 PM

भोपाल, 15 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी की ओर से लोकसभा चुनाव के लिए जारी किए गए संकल्प पत्र के बिंदुओं की जानकारी देते हुए मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने आज कहा कि इस संकल्प पत्र में देश के स्वाभिमान और रोजगार जैसी बातों के साथ ही देश की भविष्य की जरूरतों का भी ध्यान रखा गया है।

see more..
image