Friday, Mar 29 2024 | Time 02:12 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


पिकअप-बाइक भिडंत में एक युवक की मौत, चार घायल

सीधी, 23 मार्च (वार्ता) मध्यप्रदेश के सीधी जिले के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के गाड़ा टर्री के समीप आज पिकअप की टक्कर से बाइक सवार युवक की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी और मोटर साइकिल में बैठे परिवार के चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गये।
पुलिस सूत्रों के अनुसार जमोड़ी थाना अंतर्गत नौढिय़ा निवासी अंतर हुसैन (30) बाइक से अपनी बहन के घर परिवार के साथ ग्राम खैरा गये हुए थे। वहां से वापस आते समय राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक 39 में गाड़ा टर्री के समीप तेज रफ्तार में पिकअप चालक द्वारा लापरवाहीपूर्वक बाइक को ठोकर मार दी गयी। हादसे में अंतर हुसैन की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि पत्नी अनीशा बानो (30), पुत्री रुखसाना बानो (5), पुत्र असलम अंसारी (8), शाहीन अंसारी (16) नौढिय़ा गंभीर रूप से घायल हो गये।
सभी को तत्काल जिला अस्पताल पहुंचाया गया। आक्रोशित परिजनों ने किया हंगामा। हादसे के बाद पिकअप को न पकड़े जाने के विरोध में आक्रोशित परिजनों ने जिला अस्पताल पहुंचकर पुलिस की लापरवाही पर हंगामा शुरू कर दिया। परिजनों को शांत कराने के लिए पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और जल्द से जल्द पिकअप को जब्त करने का आश्वासन दिया। तब कहीं जाकर परिजनों का आक्रोश शांत हुआ।
सं बघेल
वार्ता
image