Thursday, Mar 28 2024 | Time 23:00 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


दीपक पटेल ने प्रत्याशी चयन पर जताई नाराजगी

कोरबा, 24 मार्च (वार्ता) छत्तीगढ़ के कोरबा लोकसभा संसदीय क्षेत्र से टिकट के दावेदार और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश उपाध्यक्ष दीपक पटेल ने प्रत्याशी चयन को लेकर आज नाराजगी जाहिर की है। उन्होंने कहा कि पार्टी ने जमीन से जुड़े कार्यकर्ताओं की उपेक्षा की है।
श्री पटेल ने यहां मीडिया से बातचीत में यह नाराजगी जाहिर की है। उन्होंने कहा कि पार्टी में काम करने वाले कार्यकर्ताओं को कोई पूछने वाला नहीं है। उन्होंने आरोप लगाया कि पार्टी विखंडर की ओर है। उन्होंने यह भी कहा कि वह दो- तीन दिनों में फैसला लेंगे।
वहीं, कटघोरा के पूर्व विधायक लखन लाल देवांगन ने भी ज्योति नंद दुबे को टिकट मिलने का दमदार विरोध किया है। इस बात की जानकारी उनके द्वारा प्रदेश संगठन मंत्री पवन साय को भी दिए जाने की बात कही जा रही है। भले ही इसके बदले उन्हें पार्टी से निकाल दिया जाए। वर्ष 2013 विधानसभा चुनावों में भरपूर मतों से विजयी होने के पश्चात श्री देवांगन को 2018 चुनावो में बड़ी हार का सामना करना पड़ा। इसके लिए उनके द्वारा ज्योतिनंद दुबे को जिम्मेदार ठहराया जा रहा है।
उनका मानना है की बीते विधानसभा चुनाव में ज्योतिनंद दुबे ने उन्हें भी हराने का काम किया था और उनके पास इस बात के सबूत भी है। उन्होंने बताया की उनके पास वीडियो फुटेज भी है जिससे यह साबित होती है की ज्योतिनंद दुबे ने उनके साथ भितरघात किया था।
सं बघेल
वार्ता
image