Wednesday, Apr 24 2024 | Time 22:52 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


आईपीएल सट्टे का अवैध कारोबार करते 5 गिरफ्तार

इंदौर, 28 मार्च (वार्ता) मध्य प्रदेश के इंदौर शहर की अपराध शाखा पुलिस ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) क्रिकेट के अवैध सट्टा कारोबार से जुड़े 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।
पुलिस सूत्रों के अनुसार यहाँ के लसुडिया थाना क्षेत्र स्थित चिकित्सक नगर में दबिश देकर रतलाम निवासी आकाश शर्मा (24), लक्की शर्मा (22) और राहुल पवार (23) को गिरफ्तार किया है। इसी के साथ एक कार में सट्टा खेलते हुये इंदौर के हार्दिक दुबे (20) और कुलदीप सिंह सिसोदिया (21) को भी गिरफ्तार किया हैं। पांचों आरोपी वर्तमान में इंदौर के वीणानगर में किराये का मकान लेकर रहते थे।
आरोपियों के पास से 2 चार पहिया वाहन, 2 दोपहिया वाहन, अवैध शराब, 20 मोबाइल फोन, दो लेपटॉप, एक केलकुलेटर सहित कुछ दस्तावेज़ और अन्य उपकरण जब्त किये गये हैं। आरोपियों के तार मुबंई और झाबुआ के सट्टा कारोबारियों से जुड़े होने की जानकारी भी सामने आयी है।
सं विश्वकर्मा
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image