Thursday, Mar 28 2024 | Time 23:21 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


अवैध संबंध के शक में युवक की हत्या

कांकेर, 01 अप्रैल (वार्ता) छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में पत्नी से अवैध संबंध के शक में एक युवक ने उसके कथित प्रेमी युवक की धारदार हथियार से गला काट कर हत्या कर दी।
वारदात के बाद परिजन व ग्रामीणों ने हंगामा किया, जिन्हें नियंत्रित करने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज किया। वहीं आरोपी पति ने दावा किया कि काफी दिन से उसकी पत्नी के युवक से अवैध संबंध थे और इसलिए उसे इस हत्या का कोई अफसोस नहीं है। आरोपी ने थाने में आत्मसमर्पण कर दिया।
पखांजूर पुलिस सूत्रों ने बताया कि स्थानीय निवासी विनय राय महाराष्ट्र में डॉक्टर था। वह बीच-बीच में अपने घर आता था। इसी बीच उसे शक हुआ कि स्थानीय निवासी राकेश मंडल के साथ उसकी पत्नी के अवैध संबंध हैं। शनिवार देर रात राकेश मंडल विनय के घर पर उसकी पत्नी के साथ मोबाइल में फिल्म देख रहा था। इसी बीच विनय अंदर गया और कुर्सी पर बैठे राकेश की गर्दन पर धारदार हथियार से दो-तीन वार कर हत्या कर दी।
पुलिस ने बताया कि बीचबचाव करने की कोशिश में विनय की पत्नी की भी दो अंगुलियां कट गईं। इस बीच कल मृतक के परिजन व ग्रामीणों ने हंगामा शुरू कर दिया। माहौल शांत करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा।
करीम गरिमा
वार्ता
image