Tuesday, Apr 23 2024 | Time 17:26 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


भिंड में तीन इनामी बदमाश पकडाए

भिंड, 02 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश के भिंड जिले के फूप पुलिस को आज बडी सफलता मिली। पुलिस ने दो पांच-पांच हजार और एक 3 हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। पकडे गए आरोपियों से पुलिस ने एक-एक देशी कट्टा और कारतूस जब्त किया है।
पुलिस अधीक्षक रूडोल्फ अल्वारेस ने बताया कि फूफ क्षेत्र में कुछ बदमाश वारदात की नीयत से घूम रहे थे, जिन्हें पकडने के निर्देश दिए गए। पुलिस कार्रवाई में सुरेन्द्र सिंह भदौरिया निवासी भौनपुरा को गिरफ्तार किया गया। युवक की तलाशी ली तो एक देशी कट्टा और एक कारतूस मिला। सुरेन्द्र सिंह को भदाकुर रोड से गिरफ्तार कर लिया गया। इसी तरह दूसरा आरोपी पुष्पेन्द्र सिंह भदौरिया निवासी भदाकुर भी आरटीओ बैरियर के पास से पकडा गया। आरोपी कट्टा और कारतूस लेकर किसी वारदात की नीयत से घूम रहा था।
श्री अल्वारेस ने बताया कि सुरेन्द्र और पुष्पेन्द्र सिंह पर पांच-पांच हजार रुपए का इनाम घोषित था। इसी तरह तीसरे आरोपी विकास सिंह तोमर निवासी छूंछरी को भिण्ड रोड स्थित मुक्तिधाम के पास से एक देशी कट्टा और एक कारतूस के साथ पकडा गया है। पकड़ा गया आरोपी पूर्व में अपहरण, मारपीट जैसे संगीन अपराधों में शामिल रहा था। आरोपी पर 3 हजार का इनाम था।
सं बघेल
वार्ता
image