Thursday, Apr 25 2024 | Time 10:07 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


रेलवे स्‍टेशन को बम से उड़ाने वाला आरोपी गिरफ्तार

विदिशा 04 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश के विदिशा जिले में स्थित गंजबासौदा रेलवे स्‍टेशन को बम से उड़ा देने की धमकी देने का मैसेज भेजने वाले आरोपी नीरज कुशवाह को पुलिस ने पकड़ लिया है।
पुलिस मुख्यालय की ओर से जारी विज्ञप्ति के अनुसार नीरज ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। पुलिस द्वारा पूछताछ की जाने पर उसने बताया कि अब्‍दुल नामक व्‍यक्ति को फसाने के लिए फेक वॉट्सअप आईडी बनाकर उसने गंजबासौदा रेलवे स्‍टेशन को बम से उड़ाने की धमकी भरा वॉट्सएप मैसेज गत 3 अप्रैल को भेजा था।
पुलिस उप महानिरीक्षक भोपाल ग्रामीण डा. आशीष ने बताया कि गंजबासौदा रेलवे स्‍टेशन के सेवानिवृत्‍त प्रबंधक राकेश भारद्वाज द्वारा गत 3 अप्रैल की शाम जीआरपी चौकी को आवेदन के जरिए सूचना दी थी कि एक अज्ञात मोबाईल फोन नंबर से गंजबासौदा रेलवे स्‍टेशन को उड़ाने की धमकी दी गई है।
सूचना पर पुलिस ने तत्‍काल रेलवे स्‍टेशन की सुरक्षा बढ़ाई। साथ ही विदिशा से स्निफर डॉग एवं भोपाल से बी.डी.डी.एस. व आरपीएफ टीम बुलाकर संयुक्‍त रूप से रेलवे स्‍टेशन सहित आस-पास के क्षेत्र की बारीकी से चैकिंग कर यह सुनिश्‍चित किया गया कि रेलवे स्‍टेशन पूरी तरह सुरक्षित है। बम से उड़ाने की सूचना अफवाह भर है।
नाग
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
image