Thursday, Apr 25 2024 | Time 15:46 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


चुनाव सुमित्रा इंकार दो अंतिम इंदौर

मीडिया को जारी किए गए पत्र में श्रीमती महाजन ने लिखा है कि भाजपा ने आज तक इंदौर में अपना प्रत्याशी घोषित नहीं किया है। यह अनिर्णय की स्थिति क्यों है। संभव है कि पार्टी को निर्णय लेने में कुछ संकोच हो रहा है।
श्रीमती महाजन ने लिखा है 'हालाकि मैंने पार्टी में वरिष्ठों से इस संदर्भ में बहुत पहले ही चर्चा की थी और निर्णय उन्हीं पर छोड़ा था। लगता है उनके मन में अब भी कुछ असमंजस है। इसलिए मैं घोषणा करती हूं कि मुझे अब लोकसभा का चुनाव नहीं लडना है, अत: पार्टी अपना निर्णय मुक्त मन से करे। नि:संकोच होकर करे।'
पत्र में श्रीमती महाजन ने लिखा है कि इंदौर के लोगों ने आज तक उन्हें जो प्रेम दिया, भाजपा और सभी कार्यकर्ताओं ने जिस लगन से सहयोग दिया और जिन जिन लोगों ने उन्हें सहयोग किया, उन सभी के प्रति वे हृदय से आभारी हैं। उन्होंने अपेक्षा की है कि पार्टी जल्द ही अपना निर्णय करे, ताकि आने वाले दिनों में सभी को काम करने में सुविधा होगी तथा असमंजस की स्थिति समाप्त होगी।
श्रीमती महाजन इंदौर की दिग्गज नेता हैं और लगातार चुनाव जीतती आ रही हैं। वहीं एक अन्य वरिष्ठ भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय भी इंदौर से ही आते हैं और उनका भी केंद्र की राजनीति में काफी दबदबा है।
सं प्रशांत
वार्ता
image