Friday, Apr 19 2024 | Time 03:05 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


वाहन की टक्कर से महिला की मौत, उसी वाहन से कीमती आभूषण बरामद

बालाघाट, 05 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश के बालाघाट जिले के भरवेली थाना क्षेत्र में आज एक वाहन की टक्कर से एक महिला की मौत हो गयी। घटना के बाद भाग रहे वाहन को ग्रामीणों ने पकडा। बाद में पुलिस ने वाहन की तलाशी में पचास लाख रुपए से अधिक के सोने-चॉदी के आभूषण बरामद किए गए हैं।
पुलिस सूत्रों के अनुसार मानपुर निवासी लगभग 45 वर्षीय महिला प्रमिलाबाई सुबह गोबर लेकर घर लौट रही थी, इस दौरान ही भरवेली की ओर से जा रहे चार पहिया वाहन ने महिला को टक्कर मार दी। जिससे महिला की मौत हो गयी। भरवेली पुलिस ने महिला के शव का पीएम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया। मामले में मर्ग कायम कर पुलिस ने जांच में लिया है।
जिस वाहन ने महिला को टक्कर मारी, उस वाहन को वाहन चालक लेकर फरार होता, इससे पहले ही लोगों ने उस वाहन को पकड़ लिया। जिसके बाद घटनास्थल पहुंची पुलिस ने वाहन की तलाशी ली, तो उसमें थैलो और सूटकेस में भरे सोने, चांदी के आभूषण मिले। जिसे भरवेली पुलिस ने जब्त कर एफएसटी टीम को सौंप दिया है। बताया जाता है कि राजनांदगांव निवासी मदन सोनी की भरवेली और बालाघाट में व्यवसायिक प्रतिष्ठान है, जो गांव-गांव और बाजार-बाजार जाकर भी सोने, चांदी के आभूषणों के विक्रय करने का काम करते है।
जिस दौरान उनके वाहन से यह हादसा हुआ, उस दौरान वाहन सोने, चांदी के आभूषण लेकर उकवा जा रहा था। पुलिस ने बरामद थैलो और सूटकेस को थाने लेकर पहुंची, जहां एफएसटी टीम को इसकी जानकारी दी गई। पुलिस सूत्रों की मानें तो व्यापारी के वाहन से लगभग 25 किलो चांदी और लगभग डेढ़ किलो सोना बरामद हुआ है। जिसकी अनुमानित कीमत लगभग 50 लाख से ज्यादा है।
सं बघेल
वार्ता
image