Thursday, Apr 25 2024 | Time 07:50 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


खरगोन की गरिमा अग्रवाल को यूपीएससी परीक्षा में मिली 40 वीं रैंक

खरगोन, 05 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश के खरगोन जिला मुख्यालय की रहने वाली गरिमा अग्रवाल ने आज संघ लोक सेवा आयोग के घोषित परिणामों में 40 वीं रैंक अर्जित की।
गरिमा के पारिवारिक सूत्रों के मुताबिक आज घोषित परिणामों में भारतीय प्रशासनिक सेवा में वह संपूर्ण भारत में 40 वीं रैंक के साथ चयनित हुई है। उनके कपास व्यवसाई पिता तथा भाजपा नेता कल्याण अग्रवाल ने बताया कि गरिमा का चयन 2017 में भारतीय पुलिस सेवा के लिए हुआ था और वह फिलहाल हैदराबाद में इसकी ट्रेनिंग ले रही है।
गरिमा की बड़ी बहन प्रीति अग्रवाल ने भी संघ लोक सेवा आयोग की परीक्षा 2013 में उत्तीर्ण की थी और वह भारतीय डाक सेवा के अधिकारी के रूप में नई दिल्ली में पदस्थ हैं।
सफलता से उत्साहित गरिमा ने चर्चा में बताया कि उन्होंने भारतीय प्रशासनिक सेवा में जाने के लिए इसलिए तैयारी की थी कि इस सेवा के माध्यम से विभिन्न जन कल्याणकारी योजनाओं को आम जनता तक करीब जाकर पहुंचाया जा सकता है, इसके विपरीत भारतीय पुलिस सेवा की अपनी सीमाएं हैं।
सं बघेल
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image