Thursday, Apr 25 2024 | Time 02:08 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


निर्वाचन कार्य में रूचि न लेने पर कॉलेज का लिपिक निलंबित

सागर, 08 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश के सागर में जिला प्रशासन ने निर्वाचन कार्य में रूचि न लेने, वरिष्ठ अधिकारियों के आदेशों का पालन न करने और दिये हुये कार्यों में उदासीनता बरतने पर शासकीय इंदिरा गांधी इंजीनियरिंग कॉलेज के भंडार लिपिक को आज तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया।
आधिकारिक जानकारी के अनुसार कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी प्रीति मैथिल नायक ने इंजीनियरिंग कॉलेज के भंडार लिपिक सी एल शर्मा को निलंबित किया है। लिपिक पर आरोप है कि कलेक्टर कार्यालय सागर से निर्वाचन के लिए कम्प्यूटर एवं प्रिंटर चाहे गए थे, लेकिन उसके द्वारा बिगडे हुए कम्प्यूटर, प्रिंटर एवं फोटोेकॉपी मशीनों को सुधरवाए नहीं गए, जिस पर कॉलेज के प्राचार्य ने कलेक्टर के निर्देश पर उसे निलंबित कर दिया।
सं बघेल
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image