Friday, Mar 29 2024 | Time 19:09 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


केन्द्र सरकार के खिलाफ युवा कांग्रेस का प्रदर्शन

भोपाल, 10 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश युवा कांग्रेस ने आज राजधानी भाेपाल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केन्द्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए केंद्र पर संवैधानिक संस्थाओं के दुरूपयोग का आरोप लगाया।
पार्टी की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक विरोध प्रदर्शन का नेतृत्व संगठन महामंत्री और मध्यप्रदेश के प्रभारी भैया पवार, प्रदेश युवा कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष हर्षित गुरू ने किया।
इस दौरान श्री पवार ने कहा कि भोपाल और इंदौर में टारगेट बनाकर जहाँ-जहाँ भी आयकर विभाग द्वारा छापेमारी की गई है, वहाँ-वहाँ उन्हें कुछ भी हासिल नहीं हुआ।
उन्होंने आरोप लगाया कि केन्द्र सरकार भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के बेटे जय शाह के ठिकानों पर आयकर विभाग की कार्यवाही नहीं करवाती। केन्द्र सरकार मध्यप्रदेश में अपनी पार्टी की हार से तड़प रही है, और इसीलिए कमलनाथ सरकार को बदनाम और डराने की कोशिश कर रही है।
गरिमा
वार्ता
More News
जांजगीर-चांपा लोकसभा सीट पर पांचवी बार जीत के लिए भाजपा ने बदली रणनीति

जांजगीर-चांपा लोकसभा सीट पर पांचवी बार जीत के लिए भाजपा ने बदली रणनीति

29 Mar 2024 | 6:41 PM

अशोक टंडन से..... जांजगीर-चांपा,29 मार्च (वार्ता) छत्तीसगढ़ में एक समय कांग्रेस का गढ़ रहे जांजगीर-चांपा लोकसभा सीट पर चार बार जीत का परचम लहरा चुकी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अब पांचवी दफा जीत हासिल करना चाहती है और इसी रणनीति के तहत उसने इस बार छात्र राजनीति और सरपंच के रूप में अपनी राजनीति करियर की शुरुआत करने वाली कमलेश जांगड़े पर दांव आजमाया है।

see more..
image