Saturday, Apr 20 2024 | Time 11:17 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


लापता बच्चे की तीन दिन बाद बोरी में मिली लाश

जबलपुर, 11 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश के जबलपुर जिले में तीन दिन पहले घर के बाहर खेलने के दौरान गायब हुए 10 साल के एक बच्चे का आज गांव के एक सूने मकान में बोरी में बंद शव बरामद हुआ।
चरगवां थानान्तर्गत ग्राम बिजौरी में हुई इस वारदात में बच्चे के शव के हाथ-पैर बंधे हुए थे और शव खून से लथपथ था। नवरात्रि के अवसर पर बच्चे की बलि दिये जाने की चर्चा भी क्षेत्र में जोरों पर है। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है। पुलिस ने कुछ संदेही लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। घटना से पूरे गांव में आक्रोश का माहौल व्याप्त है।
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक डॉ आर के नरवरिया तथा सीएसपी रवि चौहान से प्राप्त जानकारी के अनुसार शव तीन दिन पुराना होने के कारण गलने लगा है, जिसके कारण हत्या का कारण प्रारंभिक दृष्टि में स्पष्ट नहीं हो पाया है। बच्चे के शरीर पर खून के निशान थे। उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।
उन्होंने बताया कि बच्चे को अंतिम बार जिन व्यक्यिों के साथ देखा गया था, उन्हें अभिरक्षा में लेकर पूछताछ जारी है। नरबलि के संबंध में उन्होंने कहा कि यह भी एक जांच का बिंदु है।
ग्राम बिजौरी निवासी उत्तर गिरी गोस्वामी का बेटा बादल गिरी गोस्वामी सोमवार की सुबह घर से खेलने का कहकर निकला था। जब शाम तक वापस नहीं आया तो परिजन ने उसकी तलाश प्रारंभ की। बच्चे के नहीं मिलने पर परिजन ने उसके अपहरण की रिपोर्ट थाने में दर्ज करवाई थी। गांव में आक्रोश का माहौल होने से अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया गया है।
सं गरिमा
वार्ता
image