Thursday, Apr 25 2024 | Time 08:00 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


आनंदीबेन से मिले कार्तिक और अद्रिका

भोपाल,12 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश की राज्यपाल श्रीमती आनंदीबेन पटेल से प्रधानमंत्री राष्ट्रीय बाल पुरस्कार से सम्मानित अद्रिका और कार्तिक ने आज यहां राजभवन में मुलाकात की।
आधिकारिक जानकारी के अनुसार श्रीमती पटेल से मुलाकात के दौरान बच्चों ने बताया कि 2 अप्रैल 2018 को मुरैना में हिंसक घटनाओं के दौरान छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस रोक दी गई थी। इसकी जानकारी मिलने पर दोनों भाई-बहन खाने-पीने का सामान बैग में भरकर स्टेशन पहुंचे थे और उसे ट्रेन के यात्रियों में बांटा था। कार्तिक मुरैना में 9 वीं और अद्रिका 6 वीं कक्षा में पढ़ती है। अद्रिका प्रदेश सरकार की 'बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ' अभियान के तहत मुरैना जिले की ब्रांड एम्बेसडर हैं।
इस अवसर पर श्रीमती पटेल ने कार्तिक और अद्रिका के अच्छे काम की प्रशंसा की। उन्होंने बच्चों को प्रशंसा पत्र दिया और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।
विश्वकर्मा
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image