Friday, Apr 19 2024 | Time 18:12 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


गोयल ने की मार्निंग वाॅक के समय वाहनों की आवाजाही पर प्रतिबंध की मांग

भोपाल, 12 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश कांग्रेस के कोषाध्यक्ष गोविंद गोयल ने आज पुलिस के आला अधिकारियों से मिल कर उनसे पैदल घूमने वाले लोगों की परेशानी दूर करने के लिए राजधानी भोपाल के वनविहार मार्ग पर सुबह के समय वाहनों की आवाजाही प्रतिबंधित करने की मांग की।
साथ ही उन्होंने हेलमेट एवं पुलिस चैकिंग के दौरान लोगों के समय की बर्बादी दूर करने के लिए प्रदेश के पुलिस महानिदेशक एवं पुलिस महानिरीक्षक से मुलाकात की और उन्हें समस्या निवारण हेतु पत्र सौंपा।
कांग्रेस की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक श्री गोयल ने आरोप लगाया कि हेलमेट चेकिंग के नाम पर पुलिस लोगों को परेशान करती है। आवश्यक कार्यों से जा रहे लोगों को रोककर कई बार वसूली भी की जाती है। उन्होंने मांग की कि यह व्यवस्था पूर्ण तरीके से लागू की जाये।
उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री निवास से वनविहार तक सुबह छह बजे से नौ बजे तक लोग अपनी सेहत बनाने के लिए घूमने जाते हैं। ऐसे में तेज गति से वाहन चलाने वाले युवाओं के चलते उन्हें परेशानी महसूस होती है। उन्होंने कहा कि सुबह के इन तीन घंटों में इस रास्ते पर वाहनों की आवाजाही पर प्रतिबंध लगाया जाये।
पुलिस महानिरीक्षक जयदीप प्रसाद ने इस संबंध में श्री गोयल को आश्वस्त किया कि इन दोनों में मामलों में शीघ्र ही उचित कार्यवाही कर आमजन की समस्याओं के निदान के लिए सहयोग प्रदान करेंगे।
गरिमा
वार्ता
image