Friday, Mar 29 2024 | Time 11:28 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


बस और सवारी वाहन की भिड़ंत में 12 यात्री हुये घायल

सीधी, 18 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश के सीधी जिला मुख्यालय से पांच 5 किलोमीटर दूर बायपास मार्ग पर आज सुबह एक बस और सवारी वाहन की टक्कर में चार आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं सहित लगभग 12 लोग घायल हो गये।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि सीधी के बायपास मार्ग पर जमोड़ी में स्थित अभिनव ट्रेडर्स के पास रीवा जा रही एक निजी बस ने सीधी जा रहे एक सवारी वाहन को टक्कर मार दी। इस हादसे में दिनेश तिवारी (45), रामस्वरूप रजक (26), विनोद रजक (26), पिंटू रजक (23), अनिल शुक्ला (45) और आंगनवाड़ी कार्यकर्ता प्रेमलता सिंह (40), रामरती शर्मा (40), रंजना सिंह (42), माया सिंह (45) घायल हो गये। सभी घायलों को उपचार के लिये जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां कुछ घायलों को चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी। गंभीर रूप से घायल रामरती, माया सिंह और रंजना सिंह को बेहतर उपचार के लिये रीवा भेज दिया है।
पुलिस के अनुसार हादसे के बाद वहां से गुजर रहे कलेक्टर अभिषेक सिंह ने अपनी गाड़ी रोक कर घायलों को उपचार के लिये जिला चिकित्सालय भिजवाया और पुलिस को सूचित किया। आंगनवाड़ी कार्यकर्ता सवारी वाहन द्वारा चुरहट से सीधी एक बैठक में शामिल होने जा रहे थे।
सं विश्वकर्मा
वार्ता
image