Wednesday, Apr 24 2024 | Time 08:38 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


गोली लगने से घायल छात्र की मौत

भिंड, 21 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश के भिंड में नाश्ते की दुकान पर हुए मामूली विवाद पर दोस्त के साथ बाइक पर जा रहा एक छात्र गोली लगने से घायल हो गया, जिसकी ग्वालियर में इलाज के दौरान मृत्यु हो गयी है।
पुलिस सूत्रों के अनुसार भिण्ड के गोविंद सिंह परिहार (17) निवासी भारौली तिराहा आईपीएस अकादमी स्कूल में कक्षा 12 वीं का छात्र था। 26 मार्च को छात्र अपने दोस्तों के साथ बायपास स्थित दुकान पर नाश्ता करने गया था। इसी दौरान दुकान के पास खडे अन्य युवकों से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। युवक ने देख लेने की धमकी देकर कुछ देर में वापस आने की बात कही।
गोविंद भी अपने दोस्तों के साथ गौरी सरोवर रोड पर बाइक से जा रहा था। तभी विवाद करने वाले बाइक सवार युवक आरोपी मोनू यादव, ऋषि यादव निवासी बाजू मोहल्ला, अंशुल तिवारी निवासी टीकाराम वाली गली और गौरव शर्मा निवासी मेहगांव ने मिल गए। मोनू यादव ने बाइक पर पीछे बैठे गोविंद परिहार को गोली मार दी। गोली गोविंद के रीढ की हड्डी में लगी। गंभीर हालत में छात्र को भिण्ड जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां से ग्वालियर भेजा गया था। वहां लम्बे चले उपचार के बाद उसकी कल मौत हो गयी।
सं बघेल
वार्ता
image