Thursday, Apr 25 2024 | Time 12:05 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


नदी में डूब रही चार बहनों में से माैसीमां ने तीन को बचाया, एक की मौत

कांकेर, 09 मई (वार्ता) छत्तीसगढ के कांकेर जिला मुख्यालय से सात किमी दूर ग्राम सरंगपाल में महानदी में एक बालिका की डूबने से मौत हो गई।साथ ही डूब रही तीन अन्य को उनकी मौसीमां ने बचा लिया।
पुलिस सूत्रों के अनुसार कांकेर के अलबेलापारा में रहने वाली नीलम जैन उर्फ निधि अपनी बड़ी बहन वर्षा जैन के साथ गर्मी की छुट्टियों में अपने नाना-नानी के घर ग्राम रामपुर जुनवानी गई थी। उसके साथ उसकी मौसी आरती व उसकी बेटी आयुुषी व दीक्षा भी साथ गई थी।
कल सुबह पांचों ग्राम जुनवानी से लगभग एक किमी दूर ग्राम सरंगपाल में महानदी में नहाने गए थे। जब वे नदी में नहाने के लिए उतरी तो अचानक चारों बालिकाएं गहरे पानी में चली गई और डूबने लगी।उन्हें डूबता देख आरती ने तीन बालिकाओं काे तो बाहर निकाला। लेकिन तब तक एक नीलम (12)पानी में डूब गई।बाद में राहगीरों ने उसे पानी से बाहर निकाला। गंभीर हालत में नीलम को शासकीय कोमलदेव जिला चिकित्सालय ले जाया गया। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।
करीम.व्यास
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image