Thursday, Mar 28 2024 | Time 18:28 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


सड़क हादसे में बाला बच्चन के बहनोई की मौत

बड़वानी, 10 मई (वार्ता) मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले के अंजड़ थाना क्षेत्र के खंडवा-वड़ोदरा राजमार्ग पर एक सड़क हादसे में राज्य के गृह मंत्री बाला बच्चन के बहनोई की मृत्यु हो गई है।
राजपुर के अनुविभागीय अधिकारी (पुलिस) डी एस बघेल ने बताया कि खंडवा वडोदरा राजमार्ग पर राजीव गांधी नगर के समीप सड़क किनारे गड्ढे में आज सुबह 50 वर्षीय दुर्गा लाल वास्कले की लाश मिली। श्री वास्कले गृह मंत्री बाला बच्चन के बहनोई हैं तथा उनके परिवार में पत्नी के अलावा दो पुत्र तथा दो पुत्रियां हैं।
श्री बघेल ने बताया कि प्रारंभिक विवेचना के मुताबिक श्री वास्कले अपने दुपहिया वाहन से असंतुलित होने के चलते गड्ढे में गिर गए और वाहन उनके ऊपर जा गिरा। उनके सिर के पिछले हिस्से में चोट आने से उनकी मृत्यु हो गयी। उन्होंने बताया कि श्री वास्कले बड़वानी जिले के अंजड़ स्थित उप-कृषि उपज मंडी में पदस्थ थे तथा कल सायं बड़वानी में निर्वाचन कार्य संबंधी ट्रेनिंग लेने के उपरांत अपने निवास स्थान राजपुर लौट रहे थे।
उनके कल सायं तक घर नहीं पहुंचने के उपरांत उन्हें खोजना आरंभ किया गया था, लेकिन वे नहीं मिले। आज सुबह मोबाइल लोकेशन ग्राम उमरिया राजीव गांधी नगर के समीप मिलने पर उनकी खोजबीन उसी स्थान तक केंद्रित की गई और उनका शव गड्ढे में प्राप्त हुआ।
शव मिलने की सूचना पर गृह मंत्री श्री बच्चन तथा पुलिस अधीक्षक यांग चेन डोलकर भूटिया मौके पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया गया है। उन्होंने कहा कि फिलहाल मृत्यु को लेकर अन्य कोई संभावना सामने नहीं आई है।
सं बघेल
वार्ता
image