Thursday, Apr 25 2024 | Time 14:04 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


बोर्ड परीक्षा में हाईस्कूल में निशा एवं हायर सेकण्डरी में योगेन्द्र अव्वल

रायपुर 10 मई(वार्ता)छत्तीसगढ़ माध्यमिक शिक्षा मंडल की हाई स्कूल परीक्षा (10वीं)परीक्षा में रायगढ़ की निशा पटेल और हायर सेकेण्डरी स्कूल (12वीं) परीक्षा में मुंगेली के योगेन्द्र वर्मा ने प्रावीण्य सूची में पहला स्थान प्राप्त किया है।
माध्यमिक शिक्षा मंडल के सचिव वी.के.गोयल ने आज यहां बताया कि निशा पटेल को दसवीं बोर्ड में 99.33 प्रतिशत अंक और योगेन्द्र वर्मा को 12 वीं बोर्ड परीक्षा में 97.40 प्रतिशत अंक प्राप्त हुआ है।
उन्होने बताया कि हाई स्कूल परीक्षा (10वीं बोर्ड) परीक्षा में द्वितीय स्थान बलौदाबाजार के योगेश साहू 98 प्रतिशत, तृतीय स्थान महासमुंद तिलक झा 97.83 प्रतिशत अंक प्राप्त किया।
उन्होने बताया कि तीसरा स्थान कोरबा की हेमा साहू 97.83 प्रतिशत, चौथा स्थान रायगढ़ की रानी भगत 97.67 प्रतिशत, पांचवा स्थान रायगढ़ की युगल किशोर नाईक 97.50 प्रतिशत, जशपुर के नितेश कुमार यादव 97.50 प्रतिशत, छठवां स्थान जांजगीर के श्रृष्टि गौर, सातवां स्थान साक्षी मिश्रा, रायगढ़ के राज सिंह, आठवां स्थान बालोद की हितांशी जैन, कवर्धा के टंकेश्वर निर्मलकर, बिलासपुर की मानवी कौशिक, रायगढ़ की भावना पटेल, रायगढ़ के सुशील कुमार पटेल, नवां स्थान कांकेर की जागृति सिन्हा, जशपुर की सपना अपूर्वा, दसवां स्थान पर दुर्ग की मोनिका यादव, रायपुर की दीपिका लकरा, जांजगीर-चांपा के प्रियंका सिदार, कोरबा के राजेन्द्र प्रसाद और अविनाश चंदेल ने स्थान प्राप्त किया है।
श्री गोयल ने बताया कि हायर सेकेण्डरी स्कूल 12 वीं की परीक्षा में मुंगेली जिले के योगेन्द्र वर्मा 97.40 प्रतिशत अंक साथ प्रथम स्थान प्राप्त किया। दूसरा स्थान मुंगेली के देवेन्द्र साहू 97.20 प्रतिशत, तृतीय स्थान महासमंुद के आदित्य सिंह और बिलासपुर की विनीता पटेल 95.80 प्रतिशत, चौथा स्थान बिलासपुर की क्षमा देवी राजपूत 95.60 प्रतिशत, पांचवा स्थान दुर्ग की मनीषा कुमारी, कोरबा की ऋतु कुमारी और कांकेर के उदित कुमार देवांगन 95.40 प्रतिशत, छठवां स्थान दुर्ग के लक्की देवांगन, रायपुर की किरण साहू, जांजगीर-चांपा के अभिषेक कुमार डडसेना, जशपुर के महेन्द्र कुमार बेहरा, सातवां स्थान धमतरी की खुशी गंजीर, महासमुंद के अंकित भोई, मुंगेली से अमन सिंह राजपूत, आठवां स्थान में दुर्ग की नम्रता, रायगढ़ की बिंदिया चौधरी, नवां स्थान महासमुंद की संजना अग्रवाल, दसवां स्थान कवर्धा के लोचन कुमार पटेल, रायपुर के सहनवाज अन्सारी, रायगढ़ की सीमा प्रधान और नरेश चौहान ने प्राप्त किया।
साहू
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image