Thursday, Apr 18 2024 | Time 09:48 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


स्वास्थ्य विभाग के लापरवाह दो सुपरवाइजर निलंबित

सिवनी, 13 मई (वार्ता) मध्यप्रदेश के सिवनी जिले के आदिवासी विकासखंड के अंतर्गत सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र धनौरा एवं घंसौर के दो सेक्टर सुपरवाइजर को लापरवाही के आरोप में जिला प्रशासन ने आज निलंबित कर दिया तथा सात कर्मचारियों की वेतनवृद्धि रोकने के आदेश जारी किये गये हैं।
अाधिकारिक जानकारी के अनुसार जिला कलेक्टर प्रवीण सिंह अढायच ने सोमवार को सुदूर अंचल क्षेत्र धनौरा एवं घंसौर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्रों का निरीक्षण किया तथा विभागीय कार्यो की समीक्षा की। यहां स्वास्थ्य केंद्रवार विभागीय लक्ष्य एवं शासकीय योजनाओं की प्रगति संतोषप्रद न होने पर लापरवाही बरतने वाले दो सेक्टर सुपरवाइजर को कलेक्टर ने निलंबित कर दिया।
इसी तारतम्य में लापरवाही बरतने वाले छह एएनएम कार्यकर्ता तथा एक डॉक्टर की वेतनवृद्धि रोकने के निर्देश कलेक्टर द्वारा दिये गए। साथ ही अव्यवस्थाओं को लेकर घंसौर बी.एम.ओ. को कारण बताओनोटिस जारी करने के निर्देश दिए।
सं.व्यास
वार्ता
More News
पुलिस के साथ मुठभेड़ में 29 नक्सली मारे गए, तीन जवान घायल

पुलिस के साथ मुठभेड़ में 29 नक्सली मारे गए, तीन जवान घायल

16 Apr 2024 | 10:13 PM

जगदलपुर, 16 अप्रैल (वार्ता) छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में आज पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ में 29 नक्सली मारे गए और तीन जवान घायल हो गए। पुलिस ने घटनास्थल से चार ए के 47 राइफल और अन्य हथियार जप्त किए हैं।

see more..
image