Tuesday, Apr 23 2024 | Time 21:49 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


अस्पताल परिसर में गोलीबारी की घटना में एक युवक घायल

भिंड, 14 मई (वाता) मध्यप्रदेश के भिंड जिला अस्पताल परिसर में दो पक्षों के बीच हुए विवाद के चलते गोलीबारी की घटना में एक युवक गंभीर रुप से घायल हो गया, उसे ग्वालियर ले जाया गया है। वहीं, इस घटना के चलते अस्पताल में अफरा तफरी मच गयी और मरीज के परिजन अस्पताल छोड़ कर भाग गये।
पुलिस सूत्रों के अनुसार सीता नगर निवासी विवेक सिंह भदौरिया कल नई एम्बुलेंस लेकर अस्पताल आया था। नई एम्बुलेंस को लेकर जिले के डोंगरपुरा निवासी श्यामू भदौरिया से उसका विवाद हो गया। विवाद बढ़ने पर देखते ही देखते गोलीबारी शुरु हो गई। दोनों ओर से एक दर्जन से अधिक फायरिंग की गई। इस घटनाक्रम में एक युवक विवेक के पेट में गोली लग गयी, जिससे वह गंभीर रुप से घायल हो गया और उसे ग्वालियर ले जाया गया है।
वहीं, गोलीबारी की आवाज सुनकर अस्पताल में भगदड मच गई। अस्पताल में भर्ती रोगियों के अटेण्डर जो अस्पताल परिसर में सो रहे थे, अस्पताल से भाग गए। गोलीबारी से भयभीत भर्ती रोगी भी अपना पलंग छोडकर भाग गए। पुलिस ने विवेक की शिकायत पर श्यामू भदौरिया, पटेल भदौरिया, मुकेश भदौरिया, मनोज भदौरिया, राहुल भदौरिया, छोटू भदौरिया, हरि भदौरिया सहित तीन अज्ञात बदमाशों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है।
सभी आरोपी फरार बताए गए हैं।
सं बघेल
वार्ता
image