Friday, Mar 29 2024 | Time 12:17 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


लूट और हत्या के दो फरार आरोपी गिरफ्तार

भिंड, 20 मई (वार्ता) मध्यप्रदेश के भिंड जिले के लहार थाना क्षेत्र में लूट के दौरान एक युवक की गोली मारकर हत्या करने के मामले के दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस मामले के तीन अन्य आरोपी अभी फरार है, जिनकी पुलिस तलाश कर रही है।
पुलिस अधीक्षक रूडोल्फ अल्वारेस ने आज बताया कि गत 12 मई को लूट और हत्या की वारदात को अंजाम देने वाले दो आरोपी कृष्णा कुशवाह और अरविंद कुशवाह निवासी चैरई को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि इस मामले के तीन अन्य आरोपी अभी फरार है, जिनकी तलाश के प्रयास किए जा रहे हैं। श्री अल्वारेस ने बताया कि पकडे गए आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दस-दस हजार रुपए के इनाम की भी घोषणा की गयी थी।
तरअसल, 12 मई की दरमियानी रात जिले के लहार के एक मैरिज गार्डन में शादी समारोह से गंगा सिंह कुशवाह निवासी कारे का पुरा अपनी पत्नी उर्मिला, बेटे कुनाल और मौसेरे भाई रामू कुशवाह के साथ गांव लौट रहे थे। बाइक रामू चला रहे थे। इसी बीच सुंदरपुरा-छिदी के रास्ते पर बाइक सवार दो बदमाशों ने आकर इन्हें रोका था और कट्टा दिखाकर मारपीट कर जेवरात और नकदी मांगे थे।
जेवरात, नकदी देने में देरी हुई तो बदमाशों ने कुनाल को सूखी नहर में फेंक दिया था। कुनाल को फेंके जाने से रामू ने संघर्ष किया और बदमाशों के कट्टे की नाल पकड ली थी। नाल पकडते ही बदमाशों ने गोली चला दी थी। रामू के सीने में गोली लगने स उसकी मौके पर हीे मौत हो गई थी। बदमाश मारपीट कर गंगा सिंह, उर्मिला के पास से मंगलसूत्र, झुमकी, 5 हजार रुपए और मोबाइल फोन लूट ले गए थे।
सं बघेल
वार्ता
image