Friday, Mar 29 2024 | Time 04:13 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


खंडवा के बाल संप्रेक्षण गृह में दो बच्चों में मारपीट , एक की मौत

खंडवा, 21 मई(वार्ता) मध्यप्रदेश के खंडवा के बाल संप्रेक्षण गृह में आज दो बच्चों में आपस में इस कदर मारपीट हुई कि एक बालक की मौत हो गई। दोनों बाल बंदी चोरी के आरोप में यहां रखे गए थे।
पुलिस के अनुसार यह घटना आज सुबह तब हुई जब बाल संप्रेक्षण गृह में कोई जिम्मेदार अधिकारी नहीं था। घटना की जानकारी मिलते ही कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक मौके पर पहुंचे। प्रशासन ने इस घटना की मजिस्ट्रियल जांच के आदेश दे दिए हैं।
प्राप्त जानकारी के अनुसार खिरकिया के समीप छीपाबड़ का एक सत्रह वर्षीय बालक मोटरसाइकल चोरी के आरोप में गिरफ़्तार किया गया था जो करीब चार माह से यहां रह रहा था। उसका खंडवा के रामेश्वर टेकड़ा निवासी दूसरे बालक से आज विवाद हो गया। दोनों में इस कदर लात-घूंसे चले कि छीपाबड़ निवासी किशोरवय बालक की मौत हो गई। इस मारपीट में दूसरा आरोपी बालक भी गंभीर रूप से घायल हुआ है जिसका जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है।
दोनों बालकों में किस बात को लेकर यह विवाद गहराया, इसकी अभी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।बाल संप्रेक्षण गृह के जिम्मेदार अधिकारी अभी इस घटना के बारे में कुछ भी कहने से बच रहे हैं।इससे पहले भी यहां से बालबंदियों के फरार होने की घटनाएं हो चुकी हैं।
सं.व्यास
वार्ता
image