Friday, Apr 19 2024 | Time 17:16 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


दादी-पोती की नृशंस हत्या

गुना, 21 मई (वार्ता) मध्यप्रदेश के गुना जिले के म्याना थाना क्षेत्र में एक महिला और उसकी डेढ वर्षीय पोती की निर्मम हत्या कर दी गयी। दादी की जहां धारदार हथियार से प्रहार कर हत्या की गयी, वहीं पोती को करंट लगाकर मारा गया है।
पुलिस सूत्रों के अनुसार कल रात नई सराय रोड पर निवासरत भदौरिया परिवार के मकान में लता सिंह (52) की सिर में धारदार हथियार से कई बार करके हत्या कर दी गयी, वहीं उसकी पोती अनिका सिंह की शरीर के कई हिस्सों में करंट लगाकर मौत की नींद सुलाया गया है। डेढ़ साल की बच्ची के पूरे शरीर में गला, पेट, पैर आदि कई स्थानों पर करंट के निशान दिखाई दे रहे है। वहीं, दादी के सिर में धारदार हथियार के कई बार कर हत्या कर दी गयी।
थाना प्रभारी सौरभ रत्नाकर ने बताया कि हत्या को लेकर पुलिस मौके से साक्ष्य जुटा रही है। परिजनों एवं ग्रामीणों के कथन लेकर जांच कर रहे हैं। फिलहाल हत्या किसने की, क्यों की एवं हत्यारे कितने थे, इसकी जांच चल रही है। इधर पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिए। पुलिस के अनुसार मृतिका के दो बेटे बाहर रहते हैं, जबकि एक बेटा और उनका परिवार घर पर था। जिस समय घटना हुई मृतिका एवं उसकी पोती घर के निकट भैंसों की सार में चारा देने गई थी।
सं बघेल
वार्ता
image