Wednesday, Apr 24 2024 | Time 10:07 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


हत्याकांड के विरोध में भाजपा ने निकाला शांति मार्च

इंदौर, 24 मई (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने मध्यप्रदेश के इंदौर के हातोद थाना क्षेत्र में बीती 19 मई को मतदान के पश्चात हुयी नेमीचंद (65) की हत्या के विरोध में आज यहाँ सांवेर विधानसभा क्षेत्र में शांति मार्च निकालकर शोक व्यक्त किया साथ ही भाजपा की जीत का जश्न यहां नहीं मनाने की एलान किया।
सांवेर के पूर्व भाजपा विधायक डॉ. राजेश सोनकर शांति मार्च की अगुवाई करने के बाद पत्रकारों से चर्चा करते हुये सूबे की कांग्रेस सरकार पर आरोपियों को संरक्षण देने का आरोप लगाया। उन्होंने स्वास्थ्य मंत्री और सांवेर से विधायक तुलसीराम सिलावट पर आरोप लगाते हुये कहा हमारे कार्यकर्ता नेमीचंद की हत्या भाजपा को वोट दिये जाने के कारण करा दी गयी।
उन्होंने आरोप लगाते हुये कहा श्री सिलावट ने हत्याकांड के मुख्य आरोपी अरुण शर्मा और उसके पुत्र पंकज शर्मा को पुलिस के समक्ष पेश कराया है। उन्होंने कहा दबाव में पुलिस मामले को लेन-देन के विवाद में हत्या करार देने पर आमदा है। उन्होंने इस मामले में चरणबद्ध आंदोलन किये जाने की चेतावनी भी दी है।
19 मई को मतदान के पश्चात नेमीचंद तंवर की गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी। पुलिस ने इस मामले में नेमीचंद के गांव पलिया के ही रहने वाले अरुण शर्मा और उनके दो पुत्र पंकज और नविन के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। बीते दिनों पुलिस ने अरुण और पंकज को गिरफ्तार कर लिया था। जिन्हे अदालत ने न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया है। पुलिस तीसरे आरोपी नविन शर्मा की तलाश कर रहीं है।
सं नाग
वार्ता
More News
कांग्रेस के डीएनए में है तुष्टिकरण एवं वोट बैंक की राजनीति-मोदी

कांग्रेस के डीएनए में है तुष्टिकरण एवं वोट बैंक की राजनीति-मोदी

23 Apr 2024 | 10:21 PM

सक्ती 23 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा और कहा कि तुष्टिकरण एवं वोटबैंक की राजनीति कांग्रेस के डीएनए में है और यही उसकी पहचान बन चुकी है।

see more..
image