Friday, Apr 26 2024 | Time 02:58 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


हम जनता तक अपनी बात नहीं पहुंचा सके - कमलनाथ

हम जनता तक अपनी बात नहीं पहुंचा सके - कमलनाथ

सीधी, 27 मई (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने लोकसभा चुनाव नतीजों के संबंध में आज कहा कि हम जनता तक अपनी पहुंचा नहीं सके हैं।

श्री कमलनाथ से सीधी जिले के चुरहट में पत्रकारों से चर्चा के दौरान लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के कमजोर प्रदर्शन के बारे में सवाल किया गया था। उन्होंने कहा कि जनता तक हम अपनी बात पहुंचा नहीं सके और भाजपा भावनात्मक मुद्दों से जनता को प्रभावित करने में सफल रही।

एक अन्य सवाल के जवाब में श्री कमलनाथ ने कहा कि हम विधानसभा में बहुमत साबित करने के लिए फिर से तैयार हैं। इसमें हमें कोई समस्या नहीं है। हमारी सरकार पहले भी सदन में बहुमत साबित कर चुकी है। भाजपा अपनो मनोबल बढ़ाने के प्रयासों के चलते इस तरह की बातें कर रही है। उन्होंने कहा कि राज्य की कांग्रेस सरकार काे कोई खतरा नहीं है। कल ही भोपाल में हुयी विधायकों की बैठक में सभी विधायक शामिल हुए।

मुख्यमंत्री चुरहट के समीप साडा में पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं दिवंगत कांग्रेस नेता अर्जुन सिंह की पत्नी सरोज सिंह की त्रयाेदशी कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे। साडा में श्री अर्जुन सिंह के पुत्र एवं वरिष्ठ कांग्रेस नेता अजय सिंह से मिलने कई अन्य जनप्रतिनिधि और अन्य लोग भी पहुंचे।

 

image