Wednesday, Apr 24 2024 | Time 20:43 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


डॉ राजेश राजौरा जनसंपर्क विभाग के प्रमुख सचिव बने

भोपाल, 28 मई (वार्ता) मध्यप्रदेश सरकार ने आज महत्वपूर्ण माने जाने वाले जनसंपर्क विभाग के प्रमुख सचिव के रूप में भारतीय प्रशासनिक सेवा (आईएएस) के वरिष्ठ अधिकारी डॉ राजेश कुमार राजौरा काे पदस्थ किया है।
आधिकारिक सूत्रों के अनुसार इस संबंध में आदेश जारी कर दिए गए हैं। डॉ राजेश राजौरा, मध्यप्रदेश माध्यम के प्रबंध संचालक की जिम्मेदारी भी निभाएंगे। डॉ राजौरा उद्योग नीति एवं निवेश प्रोत्साहन विभाग के प्रमुख सचिव के रूप में भी कामकाज देखेंगे।
अभी तक जनसंपर्क विभाग में अपर मुख्य सचिव रहे एम गोपाल रेड्डी को जल संसाधन विभाग में भेजा गया है। वे नर्मदा घाटी विकास विभाग भी संभालेंगे।
डॉ राजौरा वर्ष 1990 बैच के आईएएस अधिकारी हैं। वे राज्य में बालाघाट और धार समेत महत्वपूर्ण जिलों में कलेक्टर का दायित्व निभा चुके हैं। वे जनसंपर्क आयुक्त रह चुके हैं। वे प्रमुख सचिव, कृषि विभाग के रूप में भी सेवाएं दे चुके हैं।
राज्य सरकार ने इसके अलावा सागर संभाग आयुक्त मनोहरलाल दुबे को राज्यपाल का सचिव पदस्थ किया है।
प्रशांत
वार्ता
More News
इंडी “वन ईयर, वन पीएम” के फार्मूले पर कर रहा काम, पीएम की कुर्सी का चल रहा 'ऑक्शन' : मोदी

इंडी “वन ईयर, वन पीएम” के फार्मूले पर कर रहा काम, पीएम की कुर्सी का चल रहा 'ऑक्शन' : मोदी

24 Apr 2024 | 7:55 PM

हरदा, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज विपक्षी दलों के गठबंधन 'इंडिया' में प्रधानमंत्री पद के दावेदारों के मुद्दे को लेकर गठबंधन को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि इस गठबंधन में प्रधानमंत्री की कुर्सी का भी 'ऑक्शन' चल रहा है और इंडी गठबंधन “वन ईयर, वन पीएम” के फार्मूले पर काम कर रहा है।

see more..
image