Thursday, Apr 25 2024 | Time 05:06 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


मध्यप्रदेश आईपीएस तबादले तीन भोपाल

इंदौर में विसबल की पंद्रहवीं वाहिनी के सेनानी अनिल सिंह कुशवाह को पुलिस अधीक्षक (एसपी) शहडोल, शिवपुरी एसपी आर के हिंगणकर को मंडला में विसबल की 35वीं वाहिनी में सेनानी और एसपी कटनी श्रीमती हिमानी खन्ना को पुलिस मुख्यालय भोपाल में सहायक पुलिस महानिरीक्षक (एआईजी) के रूप में स्थानांतरित किया गया है।
शहडोल एसपी कुमार सौरभ को पुलिस मुख्यालय भोपाल में एआईजी के रूप में बुलाया गया है। एसपी अनूपपुर जगत सिंह राजपूत को भी भोपाल मुख्यालय में एआईजी के रूप में स्थानांतरित किया गया है। सिवनी एसपी ललित शाक्यवार को एसपी कटनी की जिम्मेदारी सौंपी गयी है।
भिंड में सत्रहवीं वाहिनी के सेनानी अमित सिंह को एसपी जबलपुर और सीधी एसपी तरुण नायक को पुलिस मुख्यालय भोपाल में एआईजी बनाया गया है। दतिया में विसबल की 29वीं वाहिनी की सेनानी सुश्री सबिता सोहाने को एसपी आगरमालवा और छिंदवाड़ा में विसबल की आठवीं वाहिनी के सेनानी डी आर तेनीवार को बड़वानी एसपी की कमान सौंपी गयी है।
प्रशांत
जारी वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image