Thursday, Apr 25 2024 | Time 09:27 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


ससुराल से प्रताड़ित महिला की टीआई ने बसवाई गृहस्थी

भिंड, 03 जून (वार्ता) मध्यप्रदेश के भिंड जिले में एक थाना प्रभारी ने ससुराल पक्ष की प्रताड़ना से तंग आ कर आत्महत्या करने जा रही एक महिला की न केवल गृहस्थी बसवाई बल्कि उसकी आर्थिक मदद कर एक मिसाल कायम की।
मेहगांव निवासी ये महिला पति की रोज-रोज की पिटाई से तंग अकर मौत को गले लगाने जा रही थी। इसी बीच वह अपनी फरियाद लेकर मेहगांव थाने पहुंची और थाना प्रभारी मनीष शर्मा को आपबीती सुनाई। टीआई ने महिला से अपनी कलाई पर रक्षा सूत्र बंधवाया। फिर उसके पति को थाने बुलाया और उसे समझाइश दी। पति ने थाने में ही चार माह बाद अपने हाथ से पत्नी की मांग में सिंदूर भरा और भरोसा दिया कि वह अब पत्नी को कभी परेशान नहीं करेगा।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि मुरैना के सिहौनियां निवासी वर्षा की शादी 2014 में मेहगांव के मनोज कुमार जाटव के साथ हुई। दोनों की दो बेटी हैं। पिछले 4 माह से मनोज किसी न किसी बात पर वर्षा के साथ मारपीट कर रहा था। पति की मारपीट से तंग आकर वह एक जून को थाने आई।
श्री शर्मा ने अपनी ओर से उपहार में वर्षा को गैस चूल्हा देने और गृहस्थी शुरू करने के लिए आर्थिक मदद का भी आश्वासन दिया।
श्री शर्मा ने कहा कि मेहगांव क्षेत्र में हर परेशान और दुखी महिला उनकी बहन जैसी है। वे हर परेशान महिला की मदद करने को प्रतिबद्ध हैं।
सं गरिमा
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
image