Friday, Mar 29 2024 | Time 17:00 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


चार मानवाधिकार हनन के मामले में आयोग ने मांगा संबंधित अधिकारियों से जवाब

भोपाल, 03 जून (वार्ता) मध्यप्रदेश मानव अधिकार आयोग ने मानवाधिकार हनन के चार मामलों में संज्ञान लेकर संबंधित अधिकारियों से जवाब-तलब किया है।
आयोग की ओर से आज जारी विज्ञप्ति के अनुसार सीधी जिला चिकित्सालय में एक गर्भवती महिला के साथ की गई अमानवीय व्यवहार पर संज्ञान लेते हुए कलेक्टर से 15 दिनों में प्रतिवेदन मांगा है। इसी तरह शहडोल जिले में ब्यौहारी थाना के निरीक्षक गोपाल सिंह द्वारा 28 मई को रिपोर्ट लिखाने आये एक 70 वर्षीय ग्रामीण पर रौब दिखाते हुए तेज धूप में खड़ा रखकर सेवा करवाने के मामले में संज्ञात लेते हुए पुलिस अधीक्षक से प्रतिवेदन मांगा है।
इसी प्रकार ग्वालियर शहर के हाथीथाना रोड पर एक 4 साल की मासूम को श्वान द्वारा मार डालने पर कलेक्टर व पुलिस अधीक्षक से प्रतिवेदन मांगा है। इसके साथ ही अनूपपुर जिले में अवैध खनिज व उत्खनन की शिकायतें सामने के बाद भी प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा इस मुद्दे को गंभीरतापूर्वक नहीं लिये जाने पर कलेक्टर से प्रतिवेदन मांगा है।
नाग
वार्ता
More News
बस्तर : भाजपा और कांग्रेस के बीच सीधी टक्कर

बस्तर : भाजपा और कांग्रेस के बीच सीधी टक्कर

29 Mar 2024 | 4:50 PM

जगदलपुर, 29 मार्च (वार्ता) छत्तीसगढ़ की बस्तर संसदीय सीट पर हर बार की तरह इस बार भी मुख्य मुकाबला भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस के बीच ही है।

see more..
image