Tuesday, Apr 23 2024 | Time 16:59 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


डंपर से एक व्यक्ति की मौत के बाद ग्रामीणों ने चार डंपर व मशीनों को आग लगाई

श्योपुर,04जून(वार्ता)मध्यप्रदेश के श्योपुर जिले के आवदा थाना क्षेत्र में एक डंपर चालक के साइड को लेकर हुए विवाद के बाद मोटर सायकल सवार को रौंद देने पर ग्रामीणों ने ड्राइवर को पीट कर क्रेशर मशीन सहित 4 डंपर व पोकलेन मशीन को आग के हवाले कर दिया।

पुलिस सूत्रों ने बताया की सोमवार देर शाम ग्राम सलमान्या के उपसरपंच यदुराज सिंह जाट अपने गांव जा रहे थे तभी गिट्टी से भरे डंपर चालक ने जानबूझ कर उनकी मोटर सायकिल को टक्कर मार दी जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गयी। घटना के बाद डंपर ड्राइवर को कंपनी के कार्यालय में एसी में सोते पाए जाने पर आक्रोशित ग्रामीणों ने क्रेशर पर धावा बोलकर ड्राइवर को जमकर पीटा और वहां खड़े चार डंपर, एक पोकलेन मशीन व क्रेशर मशीन को पेट्रोल डालकर आग लगा दी।
राेष से भरे ग्रामीणों ने वहां पहुंचे दो थानों बड़ोदा व आवदा के पुलिसकर्मियों को भी खदेड़ दिया। बाद में पुलिस और जिला प्रशासन के आला अधिकारी भारी बल के साथ ग्रामीणों के बीच पहुंचे, जहां उन्होंने लापरवाही बरतने वाले आवदा थाना प्रभारी विकास सिंह तोमर को निलंबित कर दिया।
वहीं आज भी भारी बल की तैनाती के बाद मृतक जाट के पोस्टमार्टम उपरांत दाह संस्कार किया गया। तनाव को देखते हुए आसपास के सारे क्रेशर प्रशासन ने बंद करा दिए हैं और पुलिस बल की तैनाती गांव मे की गई है।
सं.व्यास
वार्ता
image