Thursday, Apr 25 2024 | Time 12:37 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


पर्याप्त पेयजल मुहैया कराना प्राथमिकता - श्रीमती तिवारी

मुरैना, 05 जून (वार्ता) मध्यप्रदेश के चंबल संभाग की आयुक्त श्रीमती रेनु तिवारी ने आज कहा कि वर्तमान में उनकी पहली प्राथमिकता सभी नागरिकों को पर्याप्त जल मुहैया कराने की रहेगी।
श्रीमती तिवारी ने यहां चंबल संभाग आयुक्त का पदभार ग्रहण किया। इस अवसर पर उन्होंने अधिकारियों से कहा कि अभी भीषण गर्मी का दौर चल रहा है। इस दौरान ग्रामीण और नगरीय क्षेत्रों में नागरिकों को पर्याप्त पानी मिले, इसको प्राथमिकता पर लेकर कार्य किया जाएगा।
उन्होंने इस मौके पर पेयजल के अलावा स्वास्थ्य, कृषि और शिक्षा के संबंध में संबंधित मातहत अधिकारियों से जानकारी हासिल की। इस अवसर पर मुरैना कलेक्टर श्रीमती प्रियंका दास, उपायुक्त राजस्व सुमनलता माहौर और अन्य अधिकारी एवं कर्मचारी भी उपस्थित थे। उन्होंने अधिकारियों को आवश्यक निर्देश भी दिए।
सं प्रशांत
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image