Friday, Mar 29 2024 | Time 03:26 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


विवाद में गोली चलने से एक युवक की मौत

भिंड, 06 जून(वार्ता)मध्यप्रदेश के भिंड जिले के लहार थाना क्षेत्र में यज्ञ के लिए सरकारी जमीन से मिट्टी खोदने की शिकायत पर दो पक्षों में हुए विवाद के बाद गोली चलने से एक युवक की मौत हो गई और एक गंभीर रूप ये घायल हाे गया ,जिसका ग्वालियर में उपचार हो रहा है।
पुलिस के अनुसार जिले के लालपुरा मेहरा गांव में इन दिनों यज्ञ हो रहा है।इसके लिए गांव की सरकारी जमीन से जेसीबी के जरिए मिट्टी खोदी गई थी। इसकी शिकायत कुछ लोगों ने लहार एसडीएम और तहसीलदार से की थी।इसी बात को लेकर 3 जून को दोनों पक्षों में विवाद हो गया था। देर रात गोली चलने से बाइक पर जा रहे रवीन्द्र और जितेंद्र गोली लगने से घायल हो गए।
दोनों घायलों को पहले लहार के सिविल अस्पताल भिजवाया।बाद में ग्वालियर रैफर कर दिया गया, इलाज के दौरान रवीन्द्र सिंह की कल मौत हो गई, जबकि जितेंद्र सिंह की हालत नाजुक बनी हुई है।
लहार थाना प्रभारी दिलीप यादव ने आज यहां बताया कि पुलिस ने राजवीर सिंह राजपूत की शिकायत पर आरोपी कपिल सिंह, छोटू सिंह राजपूत, उदयवीर सिंह, कुंदन राजपूत, सुखवीर राजपूत, महेंद्र सिंह राजपूत, अनिल सिंह राजपूत सभी निवासी लालपुरा के खिलाफ हत्या और हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया है और आरोपियों की तलाश की जा रही है।
सं.व्यास
वार्ता
image