Friday, Apr 19 2024 | Time 12:15 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


सहारा इंडिया कार्यालय में एजेंट ने स्वयं को किया आग के हवाले

सिवनी, 06 जून (वार्ता ) मध्यप्रदेश के सिवनी जिला मुख्यालय में सहारा इंडिया कार्यालय में भुगतान नहीं किये जाने से परेशान होकर एक एजेंट ने आज अपने शरीर पर मिट्टी तेल डालकर आत्महत्या करने का प्रयास किया।
पुलिस सू़त्रों के अनुसार मुकेश सराठे (39) सहारा इंडिया कंपनी में एजेंट का काम करता था। जिन लोगों से उसने कंपनी में राशि व्यय करवाई है वे लोग उसे इस बात के लिए परेशान कर रहे थे कि पॉलिसी की अवधि पूर्ण होने पर भी कंपनी राशि नहीं दे रही है। परेशान एजेंट ने सुबह कार्यालय में पहुंचकर अधिकारियों के सामने स्वयं के शरीर पर मिट्टी तेल डाल लिया और आग लगा ली।
सूचना मिलने पर तत्काल कोतवाली पुलिस घटनास्थल पहुंची और गंभीर घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। चिकित्सकों के अनुसार वह 70 प्रतिशत तक आग से झुलस गया है।
कोतवाली नगर निरीक्षक अरविंद जैन ने बताया कि घटना स्थल सहारा इंडिया कार्यालय को सील कर दिया गया है तथा पुलिस कार्रवाई कर रही है। नायब तहसीलदार निधि शर्मा को घायल मुकेश ने दिये अपने बयान में बताया कि उन्हें अनेक निवेशक सहारा इंडिया की विभिन्न पाॅलिसियों की समयावधि पूर्ण होने के बाद भी भुगतान ना करवाने को लेकर परेशान कर रहे थे। उन्होंने कई बार सहारा शाखा के प्रबंधक से राशि देने का अनुरोध किया, लेकिन आज ज्यादा तनाव होने पर आत्महत्या का प्रयास किया।
सं.व्यास
वार्ता
image