Thursday, Apr 25 2024 | Time 07:17 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


डॉक्टर की पत्नी की हत्या के मामले आरोपी रोगी गिरफ्तार

इंदौर, 6 जून (वार्ता) मध्यप्रदेश के इंदौर शहर के तुकोगंज थाना क्षेत्र में आज सुबह एक डॉक्टर की पत्नी की चाकू मारकर हत्या कर दी गयी।
इस हमले में अपनी मां को बचाने का प्रयास करते डॉक्टर का पुत्र भी घायल हो गया है। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि घटना सुबह रेसकोर्स रोड स्थित डॉ रामकृष्ण वर्मा के क्लिनिक की है। डॉ. वर्मा से नियमित अपनी त्वचा का उपचार करवा रहा रोगी रफीक उनके क्लिनिक पहुंचा था। वहां डॉ वर्मा की अनुपस्थिति में उनकी पत्नी लता की रफीक से बहस हो गयी। इसके कुछ देर बाद वापस क्लिनिक पहुंचे रफीक ने लता पर चाकू से हमला कर दिया।मां को बचाने आये उनके बेटे अभिषेक को भी रफीक ने घायल कर दिया।
शोर सुन पड़ोसियों ने घायल मां बेटे को नजदीकी निजी अस्पताल पहुंचाया। जहां लता को मृत घोषित कर दिया गया। अभिषेक का अस्पताल में उपचार जारी है। डॉ. वर्मा किसी काम के चलते दिल्ली में है। पुलिस ने आरोपी रफीक को गिरफ्तार कर लिया है और पूरे मामले की जांच कर रहीं है।
सं.व्यास
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image