Saturday, Apr 20 2024 | Time 13:48 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में कांग्रेस अपने वादे भूली - जैन

भोपाल, 06 जून (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) महासचिव अनिल जैन ने आज आरोप लगाते हुए कहा कि मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकारें सत्ता में आते ही लोगों से किए गए वादे भूल गयी हैं।
श्री जैन ने यहां मीडिया से कहा कि इन दोनों राज्यों में नवंबर दिसंबर 2018 में विधानसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस ने जनता से अनेक वादे किए थे। लेकिन सत्ता में आते ही कांग्रेस अपनी वादे भूल गयी और तबादलों तथा बदले की कार्रवाई में लग गयी।
उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश में सिर्फ तबादला उद्योग चल रहा है और जनता में भी व्यवस्थाओं को लेकर आक्रोश है। श्री जैन ने आरोप लगाते हुए कहा कि जनता में बिजली और पानी को लेकर गुस्सा है। जनता से जुड़ी अन्य मूलभूत समस्याओं पर भी ध्यान नहीं दिया जा रहा है। वहीं छत्तीसगढ़ में कांग्रेेस सरकार राजनैतिक बदले की भावना से कदम उठा रही है।
श्री जैन ने कहा कि इसी वजह से लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को मध्यप्रदेश में 29 में से मात्र एक और छत्तीसगढ़ में 11 में मात्र दो सीटों पर जीत मिली है। दोनों राज्यों की जनता सरकार के मनमाने निर्णयों से परेशान है।
श्री जैन विशेष विमान से आज यहां पहुंचे और फिर सीहोर जिले में स्थित पूर्व मुख्यमंत्री एवं भाजपा उपाध्यक्ष शिवराज सिंह चौहान के गृह गांव जैत रवाना हो गए, जहां उन्होंने श्री चौहान के पिता प्रेम सिंह चौहान के निधन पर श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए शोकाकुल परिजनों को ढांढस बंधाया। उनके साथ हरियाणा के भाजपा नेता भी मौजूद थे।
प्रशांत
वार्ता
image