Tuesday, Apr 23 2024 | Time 14:53 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


राजनीति बिजली ऑडियो शर्मा दो अंतिम भोपाल

श्री शर्मा ने कहा कि ऑडियो में जो बातचीत सुनायी दे रही है, उससे लगता है कि कोई बड़ा व्यक्ति विभाग के इंजीनियर को बिजली कटौती करने के निर्देश दे रहा है। इसमें रूपयों के लेनदेन का भी जिक्र है। उन्होंने कहा कि बात करने वाला कोई भी व्यक्ति हो, उसे ढूंढ लिया जाएगा।
यह पूछे जाने पर कि मामले की जांच सायबर सेल से करायी जाएगी, श्री शर्मा ने इसका जवाब 'हां' में दिया। साथ ही उन्होंने कहा कि मामले को संज्ञान में लेकर जांच पड़ताल शुरू हो गयी है। एक अन्य सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि अभी तक फोन पर बात करने वाले दो लोगों की पहचान नहीं हो पायी है। उन्होंने दोहराया कि लेकिन यह तय है कि बिजली मामले को लेकर राज्य की कमलनाथ सरकार को बदनाम करने की साजिश की जा रही है।
श्री शर्मा ने कहा कि पिछले दिनों ऐसे अनेक वाकया सामने आए , जिनमें बिजली कटौती बेवजह होना साबित हुयी। उन्होंने इस संदर्भ में अपनी स्वयं की होशंगाबाद यात्रा का जिक्र किया। उनका कहना था कि यात्रा के दौरान लाइट गायब हुयी और इंजीनियरों से बात करने पर लाइट तुरंत आ गयी।
राज्य में कांग्रेस की सरकार आने के बाद अनेक स्थानों पर घोषित और अघोषित बिजली कटौती हो रही है। लोकसभा चुनाव के दौरान मुख्यमंत्री कमलनाथ जब छिंदवाड़ा में मतदान करने गए थे, तब भी कुछ समय के लिए मतदान केंद्र की बिजली गुल हो गयी थी। इंदौर में हाल ही में एक मंत्री जब बिजली विभाग के अधिकारियों से चर्चा कर रहे थे, उसी समय बिजली चली गयी थी। राजधानी भोपाल के अलावा राज्य के अधिकांश हिस्सों में इन दिनों बिजली कटौती के कारण नागरिक परेशान हैं। वहीं कांग्रेस और भाजपा नेताओं के बीच आरोप प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है।
प्रशांत
वार्ता
image