Friday, Mar 29 2024 | Time 16:13 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


भाजपा इंदौर में 11 जून को निकालेगी किसान आक्रोश रैली

इंदौर, 09 जून (वार्ता) मध्यप्रदेश के इंदौर जिला मुख्यालय पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) 11 जून को किसान आक्रोश रैली आयोजित करेगी।
भाजपा जिला अध्यक्ष अशोक सोमानी ने आज यहां पार्टी कार्यालय में प्रेसवार्ता में यह जानकारी दी। उन्होंने राज्य की कांग्रेस सरकार पर किसानों के साथ वादाखिलाफी करने का आरोप लगाते हुये कहा कि मुख्यमंत्री कमलनाथ ने किसानों से किया कर्ज माफी का वादा पूरा नहीं किया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में करोड़ों रूपए की कर्जमाफी का कांग्रेस दावा कर रही है। लेकिन राज्य सरकार के बजट में अभी तक जितनी राशि का प्रावधान किया गया है, वह कर्जमाफी वाली राशि से काफी कम है। यह कांग्रेस की कथनी और करनी के अंतर को स्पष्ट उजागर करता है।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने किसानों से कर्जमाफी का वादा कर वोट तो ले लिये। लेकिन बदले में उन्हें धोखा दिया है। प्रेसवार्ता में ही भाजपा विधायक रमेश मेंदोला और अन्य स्थानीय नेताओं ने दावा किया कि किसान आक्रोश रैली में जिले के दस हजार से अधिक किसान शामिल होंगे। ये किसान रैली के रूप में यहां भगत सिंह प्रतिमा से मार्च शुरू कर शहीद हेमू कालानी प्रतिमा क्षेत्र से होते हुए जिला कलेक्टर कार्यालय चौराहा पहुंचेंगे। करीब तीन किलोमीटर दूरी तय करने वाली इस रैली की अगुवाई भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय करेंगे। रैली में अनेक किसान ट्रेक्टर ट्राली भी लाएंगे।
सं.व्यास
वार्ता
image