Thursday, Apr 25 2024 | Time 07:12 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


सहायक प्राध्यापक नियुक्ति मामले का जल्द होगा निराकरण:शर्मा

भोपाल, 09 जून (वार्ता) मध्यप्रदेश के विधि-विधायी कार्य एवं जनसंपर्क मंत्री पी सी शर्मा ने आज कहा कि मध्यप्रदेश लोक सेवा आयोग से चयनित सहायक प्राध्यापक की नियुक्ति मामले का निराकरण जल्द किया जायेगा।
श्री शर्मा ने मध्यप्रदेश लोक सेवा आयोग द्वारा चयनित प्रदर्शन कर रहे अभ्यर्थियों से मुलाकात की। उन्होंने कहा कि पीएससी से चयनित सहायक प्राध्यापक की नियुक्ति मामले का निराकरण जल्द किया जाएगा। इसके लिए उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी जी द्वारा कार्ययोजना तैयार कर ली गयी है।
उन्होंने कहा कि चयनित विद्यार्थियों को न्याय दिलाने के लिए हमारी सरकार हमेशा से प्रतिबंध रही है। इस मामले में देरी न हो इसके लिए न्यायालय में चल रहे प्रकरण पर विचार विमर्श करते हुए चयनित सहायक प्राध्यापक के साथ न्याय किया जाएगा। पिछले 100 दिन की सरकार में कांग्रेस ने प्रदेश के विकास के लिए कई सारे काम किए हैं।
उन्होंने कहा कि चुनाव के चलते पीएससी चयनित सहायक प्राध्यापकों की नियुक्ति का निराकरण नहीं हो पाया। इसके लिए प्रदेश सरकार सहित मैं कानून मंत्री होने के नाते और उच्च शिक्षा मंत्री श्री पटवारी इस मामले को लेकर गंभीर हैं। 15 सालों में बिगड़ी अर्थव्यवस्था को पटरी पर लाने का काम सरकार द्वारा तेजी से किया जा रहा। जल्दी ही चयनित सहायक प्राध्यापक की नियुक्ति का निराकरण होगा। इसके लिए प्रदर्शन करने की जरूरत नहीं है।
नाग
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image