Thursday, Apr 25 2024 | Time 02:16 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


कलेक्टर के समझाईश के बाद बिजली सत्याग्रह समाप्त

गरियाबंद, 10 जून (वार्ता) छत्तीसगढ़ के गरियाबंद जिले के देवभोग ब्लॉक मुख्यालय में चार दिनों से बिजली समस्या को लेकर चल रहे क्रमिक भूख हड़ताल को जिला प्रशासन की समझाइश के बाद समाप्त कर दिया गया है।
कलेक्टर श्याम धावडे भूख हड़ताल स्थल पर पहुंचे उनकी मांगों पर सहानुभूतिपूर्वक चर्चा करते हुए शीघ्र निराकरण का भरोसा दिलाया। प्रतिनिधिमण्डल से चर्चा के दौरान विद्युत पारेषण के अधीक्षण अभियंता सुनील गुप्ता भी मौजूद थे।
श्री धावड़े ने बताया कि 132 के.व्ही. उपकेन्द्र स्थापना के लिए 27 मई को निविदा खोली जा चुकी है तथा 15 जुलाई तक कार्य आदेश प्राप्त होते ही निर्माण कार्य प्रारंभ हो जायेगा और इससे 200 गांवों में विद्युत की आपूर्ति निर्बाध गति से होगी।
सं नाग
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image