Thursday, Apr 25 2024 | Time 06:59 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


नरसिंहपुर जिले में पुलिस ने 36 घंटे में खोजी अपहृत बच्ची

भोपाल, 11 जून (वार्ता) मध्यप्रदेश के नरसिंहपुर जिले में थाना करेली के ग्राम बासादेही की अपहृत बच्ची को पुलिस ने 36 घंटे के अंदर सकुशल खोजने में सफलता प्राप्त की है।
आधिकारिक जानकारी के अनुसार पिता रामेश्वर पटेल ने पुलिस को अज्ञात व्यक्ति द्वारा उसकी बच्ची को बहला-फुसलाकर कहीं ले जाने की शिकायत दर्ज कराई, जिस पर पुलिस तत्काल हरकत में आई।
पुलिस अधीक्षक ने तत्काल 5 टीमें गठित कराकर बच्ची की तलाश शुरू की। सघन जाँच के दौरान पता चला कि एक व्यक्ति पंचवटी ढाबे पर रात में रूका था। सुबह 9 से 10 बजे के बीच बच्ची उसी सड़क पर अकेली खेल रही थी। होटल-ढाबे के लोगों से पूछताछ पर पता चला कि एक व्यक्ति ने बच्ची के साथ चाय की दुकान पर चाय पी और बरमान रोड़ की तरफ बच्ची को लेकर गया। सीसीटीवी कैमरे से प्राप्त फोटो से लोगों ने बच्ची और अपहरणकर्ता की पुष्टि की।
पुलिस को एक व्यक्ति ने बताया कि आरोपी ग्राम देवरी कांसखेड़ा मोहल्ला जिला सागर का रहने वाला है। पुलिस ने ग्राम देवरी से ही आरोपी को गिरफ्तार कर अभिरक्षा में ले लिया है। आरोपी से पूछ-ताछ जारी है। आरोपी को गिरफ्तार करने में जबलपुर से आयी क्राइम ब्रांच की टीम की भी महत्वपूर्ण भूमिका रही।
नाग
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image