Wednesday, Apr 24 2024 | Time 21:16 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


भाजपा का प्रदेशव्यापी लालटेन यात्रा कार्यक्रम संपन्न

भोपाल, 12 जून (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का आज प्रदेशव्यापी लालटेन यात्रा कार्यक्रम संपन्न हो गया। जहां पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शाजापुर जिले के शुजालपुर में यात्रा को संबोधित किया, वहीं भोपाल में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह के नेतृत्व में यह यात्रा निकाली गयी।
भाजपा की ओर से यहां जारी विज्ञप्ति के अनुसार लालटेन यात्रा का प्रदेश भर में आयोजन किया गया। भोपाल में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष श्री सिंह के नेतृत्व में यह यात्रा निकाली गयी। हजारों कार्यकर्ता और नागरिक लालटेन हाथ में लेकर ढोल नगाड़े बजाते हुए लिली टाकीज से लाल परेड ग्राउंड तक पहुंचे। जहां श्री सिंह ने एसडीएम को लालटेन भेंट करते हुए कहा कि हम मध्यप्रदेश में अंधेरे का राज कायम नहीं होने देंगे।
श्री चौहान ने शाजापुर जिले के शुजालपुर में लालटेन यात्रा को संबाेधित किया। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस सरकार की नाकामी के कारण बिजली संकट पैदा हुआ है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार ने बच्चों की फीस भरना, लेपटॉप देना, गरीबों का मुफ्त इलाज तक बंद कर दिया है। बुजुर्गो को तीर्थ दर्शन योजना से मोहताज कर दिया। बेटे बेटियों को गणवेश साइकल के लिए परेशान होना पड़ रहा है। प्रसूता महिलाओं को मिलने वाली राशि खाते में नहीं डाली जा रही है।
इसके अलावा जबलपुर, ग्वालियर, इंदौर, रीवा, सागर सहित सभी जिला मुख्यालयों में भाजपा द्वारा ढोल नगाड़ों के बीच यह यात्रा निकाली गयी।
बघेल
वार्ता
More News
मोदी का भाेपाल में रोड शो

मोदी का भाेपाल में रोड शो

24 Apr 2024 | 8:41 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) कड़ी सुरक्षा के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में रोड शो शुरु हुआ।

see more..
image