Thursday, Apr 25 2024 | Time 02:29 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


नगर निगम परिषद की बैठक में हंगामा, छह कांग्रेस नेताओ के खिलाफ प्रकरण दर्ज

इंदौर, 13 जून (वार्ता) मध्यप्रदेश के इंदौर की नगर निगम परिषद (एमआईसी) की आज हुयी बजट बैठक के दौरान हंगामें के बाद एक भारतीय जनता पार्टी के पार्षद के साथ मारपीट और अभद्र व्यव्हार करने के आरोप में छह कांग्रेस के नेताओ के खिलाफ लसूड़िया थाना पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है।
महापौर श्रीमती मालिनी गौड़ ने कांग्रेस द्वारा हंगामा किये जाने का लेकर निगम इतिहास में आज के दिन को काला दिन बताया है। हंगामे के बाद नगर भाजपा के पदाधिकारियों के साथ लसूड़िया थाने पहुँची महापौर और भाजपा पार्षदों ने कांग्रेस नेताओ के खिलाफ प्रकरण दर्ज कराने की मांग करते हुये प्रदर्शन किया। जिसके बाद वरिष्ठ पुलिस अधिकारियो के निर्देश पर छह कांग्रेस नेताओ के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया गया है।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) रूचिवर्धन मिश्र ने बताया पार्षद और एमआईसी सदस्य सुधीर देगडे की शिकायत पर छह लोगों के विरुद्ध प्रकरण दर्ज किया है। शिकायतकर्ता का आरोप हैं कि यहाँ एक निजी कन्वेशन सेंटर में कल नगर निगम बजट प्रस्तुत होने के बाद आज बजट पर चर्चा के लिये सत्र आयोजित किया गया था। जारी सत्र दौरान एक कांग्रेस पार्षद के पति और उनके सर्मथको ने नारेबाजी करते हुये सदन में घुसने का प्रयास किया। उन्हें रोकने का प्रयास कर रहें भाजपा पार्षद और शिकायतकर्ता श्री देगडे के साथ कांग्रेस नेताओ ने धक्का मुक्की कर उनके साथ मारपीट की। जिस पर देगडे की शिकायत पर छह लोगो के खिलाफ मारपीट और अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रहीं है।
इंदौर शहर कांग्रेस अध्यक्ष विनय बाकीवाला ने प्रतिक्रिया देते हुये कहा इंदौर में जल संकट के हल के लिये कांग्रेस निगम महापौर से लम्बे समय से मांग कर रहीं है। आज बजट सत्र के दौरान कांग्रेस के नेता जल संकट को लेकर विरोध दर्ज कराने पहुँचे थे। पुलिस द्वारा प्रकरण दर्ज किये जाने पर श्री बाकीवाला ने कहा पुलिस की जांच में भाजपा के आरोपो की सच्चाई सामने आ जायेगी।
सं नाग
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image