Thursday, Mar 28 2024 | Time 18:08 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


श्योपुर में अलग-अलग घटनाओं में पांच की मौत आठ घायल

श्योपुर, 16 जून (वार्ता) मध्यप्रदेश के श्योपुर जिले में अलग अलग घटनाओं में पांच लोगों की मौत हो गयी और आठ अन्य घायल हो गए हैं।
पुलिस सूत्रों के अनुसार जिले के गसवानी थाने के सेहुला तिराहे पर ट्रेक्टर की सर्विस कराकर लौट रहे किसान मुंशी कुशवाह (33) से टैक्टर असंतुलित हो गया, जिसके पलटने से उसकी मौत हो गयी। वहीं, एक अन्य घायल हो गया। इसी प्रकार मानपुर थाना क्षेत्र में अपने परिजन को ट्रेन में बैठा के लौट रहे युवक नरेंद्र बैरवा की मोटर सायकल सड़क पर पिसलने से उसकी मौके पर मौत हो गयी है।
इसके अलावा ढोढर थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार कार के पेड़ से भिड़ने से युवा किसान बहादुर सिंह सरदार (38) की मौत हो गयी और एक गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं, बड़ौदा थाने क्षेत्र के राजस्थान के बारां जाने वाले मार्ग पर खड़े ट्रक में तिरपाल में रस्सा कस रहे हेल्पर आशिक आदिवासी (20) की ऊपर से निकली बिजली लाइन की चपेट में आने से मौके पर मौत हो गयी।
वहीं, इसी थाना क्षेत्र के बोरदादेव गांव की अहेली नदी पर अपने साथियों के साथ नहाने गए पप्पू सहरिया (30) की मौत नदी में डूबने से हो गयी। करहाल थाना क्षेत्र के गोरस गांव के पास टोंक-चिरगाँव राष्ट्रीय राजमार्ग पर मुरैना के कैलारस निवासी पीयूष अग्रवाल का परिवार राजस्थान के मेंहदीपुर बालाजी दर्शन कर लौट रहा था। तभी कल शाम टायर पटने से कार के पलटने से छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें ग्वालियर ले जाया गया।
सं बघेल
वार्ता
image