Thursday, Apr 25 2024 | Time 19:41 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


प्रहलाद पटेल के पुत्र सहित 12 पर हत्या के प्रयास का प्रकरण कायम

नरसिंहपुर, 18 जून (वार्ता) मध्यप्रदेश के नरसिंहपुर जिले के गोटेगांव थाना क्षेत्र के बैलहाई के बाजार में मोटर साइकिल सवार दो युवकों से मारपीट के मामले में पुलिस ने केन्द्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल के पुत्र प्रबल पटेल सहित बारह लोगों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया गया है।
अनुविभागीय पुलिस अधिकारी (एसडीओपी) पी एस बालरे ने आज बताया कि हिंमाशु राठौर और राहुल राजपूत कल रात गोटेगांव से एक शादी समारोह से वापस कमोद गांव जा रहे थे, तभी बैलहाई बाजार मे रास्ते से निकलने पर से प्रबल पटकल से झगडा हो गया। इसके बाद मारपीट करने का सिलसिला रात मे हुआ। दोनों को शिवम राय के घर ले जाकर फिर से मारपीट की गई जिसमे शिवम राय के पिता नगर सैनिक ईश्वर राय के साथ भी मारपीट की गयी।
पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस घटना मेें हिमाशु राठौर के हाथ मे गोली लगी, नगर सैनिक ईश्वर राय, राहुल राजपूत, शिवम राय और मंयक के हाथ पैर सिर मे घातक चोट पहुंची है। जिनको रात मे ही जबलपुर इलाज के लिए पहुंचाया गया है। श्री बालरे ने बताया कि हिमांशु राठौर की रिपोर्ट पर श्री पटेल के पुत्र प्रबल पटेल, नरसिंहपुर विधायक जालमसिंह पटेल के पुत्र मोनू पटेल सहित 12 के खिलाफ हत्या के प्रयास सहित अन्य धाराओं के तहत प्रकरण कायम किया गया है।
सं बघेल
वार्ता
image