Tuesday, Apr 16 2024 | Time 11:36 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


बस से चोरी गए ढाई लाख रूपए के जेवरात बरामद

सागर, 19 जून (वार्ता) मध्यप्रदेश के सागर जिले की गोपालगंज पुलिस ने बस से एक महिला के बैग से चोरी गए ढाई लाख रूपए कीमत के जेवरात तीन दिन के अंदर बरामद कर लिए हैं, जो कि अंतर्राज्यीय चोर गिरोह के सदस्यों द्वारा चोरी किए गए थे।
पुलिस अधीक्षक अमित सांघी ने आज बताया कि जबलपुर जिले के कंटगी की रहने वाली आकांक्षा शुक्ला ने तीन दिन पूर्व सागर जिले के गोपालगंज थाने में रिपोर्ट दर्ज करायी थी। वह बस से कंटगी से सागर के लिए आयी थी। वहां से उसे अपने मायके सीहोरा जाना था। मुख्य बस स्टैंड पर सागर भोपाल बस में वह सीहोरा जाने के लिए परिचालक की सीट पर बैठ गई थी और साथ में लिए हरे कलर का बैग पास में रख लिया था।
कुछ देर बाद जब महिला बस कैबिन में बैठने गई तो देखा कि बैग के ऊपर का हिस्सा कटा था और उसमें रखा स्टील का डिब्बा गायब था, जिसमें 2 लाख 51 हजार कीमती जेवरात और नगदी रखे थे। तब तक बस आगे निकल गई थी। 17 जून को महिला द्वारा थाने में रिपोर्ट दर्ज करायी गयी। इस पर पुलिस द्वारा विशेष दल का गठन कर संदेही देशराज बहेलिया को पकड़कर पूछताछ की जो कि जेवरात बेचने की फिराक में था।
पुलिस ने देशराज की निशानदेही पर चोरी में शामिल छह अन्य आरोपी, जो कि उत्तर प्रदेश के मैनपुरी के रहने वाले थे उन्हे मैनपुरी से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि पकड़े गए आरोपी बसों में रैकी कर चोरी करने का काम करते थे जो कि बीना में किराए का मकान लिए थे। आरोपियों द्वारा चोरी किए गए सोना,चांदी के जेवरात बीना रेल्वे स्टेशन पर आगे जाकर पटरियों के किनारे गहरा गड्डा खोदकर गाढ़ दिए गए थे, जिन्हे बरामद किया है।
सं बघेल
वार्ता
More News
देश के स्वाभिमान और राेजगार के साथ भविष्य की जरूरतों का भी रखा भाजपा ने ध्यान : यादव

देश के स्वाभिमान और राेजगार के साथ भविष्य की जरूरतों का भी रखा भाजपा ने ध्यान : यादव

15 Apr 2024 | 8:05 PM

भोपाल, 15 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी की ओर से लोकसभा चुनाव के लिए जारी किए गए संकल्प पत्र के बिंदुओं की जानकारी देते हुए मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने आज कहा कि इस संकल्प पत्र में देश के स्वाभिमान और रोजगार जैसी बातों के साथ ही देश की भविष्य की जरूरतों का भी ध्यान रखा गया है।

see more..
लोकसभा चुनाव रामभक्तों और राम के विरोधियों के बीच - यादव

लोकसभा चुनाव रामभक्तों और राम के विरोधियों के बीच - यादव

15 Apr 2024 | 8:03 PM

राजगढ़, 15 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने आज वरिष्ठ कांग्रेस नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को निशाने पर लेते हुए कहा कि मौजूदा लोकसभा चुनाव “रामभक्तों” और “राम विरोधियों” के बीच है।

see more..
image